LOCKDOWN: बाइक पर एक और कार में बैठ सकेंगे सिर्फ दो व्यक्ति

लखनऊ: लॉक डाउन (Lockdown) होने के बाद भी लोग अलग-अलग काम के बहाने सड़कों पर निकले रहे हैं। जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पुलिस प्रशासन (Police Administration) को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिए। अब बाइक (Bike) पर एक और कार (Car) में सिर्फ दो लोगों के
 | 
LOCKDOWN: बाइक पर एक और कार में बैठ सकेंगे सिर्फ दो व्यक्ति

लखनऊ: लॉक डाउन (Lockdown) होने के बाद भी लोग अलग-अलग काम के बहाने सड़कों पर निकले रहे हैं। जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पुलिस प्रशासन (Police Administration) को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिए। अब बाइक (Bike) पर एक और कार (Car) में सिर्फ दो लोगों के बैठने की ही अनुमति दी गई है। पुलिस (Police) की गाड़ियां सड़कों पर इसकी अनाउंसमेंट (Announcement) कर रही हैं। लखनऊ (Lucknow) में बाइक पर दो लोगों के बैठने पर पाबंदी (Restriction) लगा दी गई है। साथ ही पूरे कागज, विभागीय आईडी (Departmental Id) और ड्यूटी पास (Duty Pass) के बिना कहीं भी दाखिल नहीं होने दिया जा रहा है। अनावश्यक रूप से घूमने वालों की गाड़ियों को सीज (Cease) करके मुकदमा किया जा रहा है।
LOCKDOWN: बाइक पर एक और कार में बैठ सकेंगे सिर्फ दो व्यक्तिकोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया फिर भी लोग बाहर सड़कों पर निकल रहे है। इसीकारण प्रशासन ने कहा है कि जब तक कोई इमरजेंसी (Emergency) न हो तब तक बाहर न निकले। आपातकालीन चिकित्सा सुविधा (Emergency Medical Facility) में निकलने वाले लोगों को मेडिकल कागज (Medical Paper) दिखाने होंगे। साथ ही एसेंशियल सर्विस (Essential Service) देने वाले और एसेंशियल सर्विस के विभाग कर्मियों को पास (Pass) किए गए हैं। जिन्हें दिखा कर वे आगे जा पाएंगे।