LOCKDOWN: बरेली पुलिस के इस कार्य को देखकर लोगों ने की प्रशंसा

कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के प्रकोप की मार झेल रही जनता में मददगारों की अनोखी पहल शुरू हो गई है। इस पहल में बरेली पुलिस के एसoएसoपीo शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस कर्मियों से अपील की कि वे लोगों की मदद करें। जिसके बाद पर बरेली के थाना सुभाष नगर (Subhash Nagar) प्रभारी
 | 
LOCKDOWN: बरेली पुलिस के इस कार्य को देखकर लोगों ने की प्रशंसा

कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के प्रकोप की मार झेल रही जनता में  मददगारों की अनोखी पहल शुरू हो गई है। इस पहल में बरेली पुलिस के एसoएसoपीo शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस कर्मियों से अपील की कि वे लोगों की मदद करें। जिसके बाद पर बरेली के थाना सुभाष नगर (Subhash Nagar) प्रभारी निरीक्षक हरीशचंद्र जोशी द्वारा सड़क पर पैदल जाने वाले दिहाड़ी मजदूर, गरीब व स्टेशन (Station) के बाहर असहाय लोगों तथा कुष्ठ आश्रम रामगंगा (Kusth Ashram Ramganga) में भोजन वितरण कराया।
LOCKDOWN: बरेली पुलिस के इस कार्य को देखकर लोगों ने की प्रशंसासुभाष नगर के प्रभारी निरीक्षक एवं सहयोगियों द्वारा असहाय लोगों को मुफ्त राशन वितरण (Free Ration Distribution) भी किया गया है। इस नेक काम के लिए थाना सुभाष नगर पुलिसकर्मियों व थाना प्रभारी निरीक्षक हरिशचन्द्र जोशी, एसआई दुष्यंत सिंह व अन्य क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस के कार्य की प्रशंसा की है और सहयोग करने की इच्छा जाहिर की है।