LOCKDOWN: प्रशासन के निर्देश के बाद भी लोगों को नहीं मिल पाया राशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद आज सरकारी (Governmental) गल्ले पर गरीब जनता के लिए राशन वितरण (Ration Distribution) किए जाने की प्रशासन (Administration) के निर्देश थे। सूचना पाकर मॉडल टाउन क्षेत्र के कार्डधारक (Card Holder) अपने अपने राशन कार्ड (Ration Card) को लेकर जब लोग राशन की दुकान
 | 
LOCKDOWN: प्रशासन के निर्देश के बाद भी लोगों को नहीं मिल पाया राशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद आज सरकारी (Governmental) गल्ले पर गरीब जनता के लिए राशन वितरण (Ration Distribution) किए जाने की प्रशासन (Administration) के निर्देश थे। सूचना पाकर मॉडल टाउन क्षेत्र के कार्डधारक (Card Holder) अपने अपने राशन कार्ड (Ration Card) को लेकर जब लोग राशन की दुकान पर पहुंचे। तो वहां पर सर्वर डाउन (Server Down) होने के कारण राशन वितरण में परेशानी पैदा हुई और कार्ड धारकों को राशन उपलब्ध नहीं हो सका।
LOCKDOWN: प्रशासन के निर्देश के बाद भी लोगों को नहीं मिल पाया राशनइसकी सूचना दुकानदार दीपक ने विभागीय अधिकारियों (Departmental Officers) को दी। दुकानदार  ने बताया कि अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। और उन्होंने सारी स्थिति का जायजा लेकर सर्वर डाउन होने के कारण वह भी असहाय होकर वापस लौट गए। राशन लेने आए गरीब जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा।