Lockdown: प्रशासन इन कार्डधारकों को दे रहा नि:शुल्क राशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिए केन्द्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया है। जिसका सबसे ज्यादा असर गरीब बेरोजगार और मजदूरों पर पड़ा है। प्रशासन ने इस दौरान इन लोगों की परेशानियों को कम करते हुए निशुल्क राशन वितरण करने का फैसला लिया है। जिसके
 | 
 Lockdown: प्रशासन इन कार्डधारकों को दे रहा नि:शुल्क राशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिए केन्‍द्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया है। जिसका सबसे ज्‍यादा असर गरीब बेरोजगार और मजदूरों पर पड़ा है। प्रशासन ने इस दौरान इन लोगों की परेशानियों को कम करते हुए निशुल्क राशन वितरण करने का फैसला लिया है। जिसके तहत बरेली जनपद में 162853 राशन कार्डों पर निशुल्‍क राशन वितरण किया गया। 
 Lockdown: प्रशासन इन कार्डधारकों को दे रहा नि:शुल्क राशन
इस मुश्‍किल दौर में कोरोना के दृष्टिगत लागू किए गए लॉक डाउन के दौरान जनपद बरेली में उचित दर की दुकानों पर सामाजिक दूरी (Social distance) के नियम का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए निशुल्क राशन वितरण कराया गया। प्रशासन की तरफ से समस्‍त अंत्‍योदय एवं समस्‍त गृहस्‍थी के कार्ड धारकों को निशल्‍क गेहूं, चावल, दाल का वितरण किया गया। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने बताया कि 4 अप्रैल 2020 तक कुल 493366 राशन कार्डों पर वितरण कराया जा चुका है, जिनमें से 162853 राशन कार्डों पर निशुल्क राशन वितरण किया गया है। उन्होंने बताया कि नोडल अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी पात्र राशन वितरण से वंचित न रहने पाए।