LOCKDOWN: प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद हुई कड़ी सख्ती

कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी (Epidemic) की रोकथाम के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीती रात लगभग 8 बजे देश को संबोधित (Addressed) करते हुए अपील कहा कि कोरोना जैसी महामारी की चैन को तोड़ने के लिए प्रत्येक देशवासियों को सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश को
 | 
LOCKDOWN: प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद हुई कड़ी सख्ती

कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी (Epidemic) की रोकथाम के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीती रात लगभग 8 बजे देश को संबोधित (Addressed) करते हुए अपील कहा कि कोरोना जैसी महामारी की चैन को तोड़ने के लिए प्रत्येक देशवासियों को सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते आंकड़ों से संकट और भी गहराता जा रहा है। वही देश के नागरिकों (Citizens) की सुरक्षा (Security) के लिए यह आवश्यक है कि देश के प्रधानमंत्री से लेकर एक छोटे से नागरिक तक सभी लोग संघर्ष करें। उन्होंने कहा कि 21 दिन के लिए लक्ष्मण रेखा (Laxman Rekha) आपके दरवाजे के पास खींच दी गई है कृपया आप इस लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन न करें। 21 दिन के अथक प्रयास को यदि सार्थक कर लिया गया तो हम कोरोना वायरस जैसी महामारी से जीत सकेंगे।
LOCKDOWN: प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद हुई कड़ी सख्तीप्रधानमंत्री की अपील के बाद पूरे देश में  21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया गया। आज सुबह से ही पुलिस (Police) ने शहर के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी (Blockade) कर दी है। शहर के अंदर किसी को भी बिना जांच (Inspection) किए जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। पुलिस जगह-जगह पर बैरियर (Barrier) लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की जांच करने में जुटी है। किसी आवश्यक कार्य से आने-जाने वालों को ही इजाजत दी जा रही है।