Lockdown : प्रदेश के फुटकर किराना दुकानें पूरे समय खोलने के निर्देश

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान लोगों में अफरातफरी की स्थिति है। घरों में रहने के निर्देश के बावजूद लोग (People) सड़क पर निकल रहे हैं। खासकर मंडी और दुकानों (Shops) पर भीड़ जुट रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं। प्रदेश में खाद्या पदार्थों की कोई कमी नहीं
 | 
Lockdown : प्रदेश के फुटकर किराना दुकानें पूरे समय खोलने के निर्देश

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान लोगों में अफरातफरी की स्थिति है। घरों में रहने के निर्देश के बावजूद लोग (People) सड़क पर निकल रहे हैं। खासकर मंडी और दुकानों (Shops) पर भीड़ जुट रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं। प्रदेश में खाद्या पदार्थों की कोई कमी नहीं है। मोहल्लों में फुटकर किराना दुकानों को पूरे टाइम खोलने के निर्देश दिए गए हैं। जहां से बगैर भीड़ (Crowds) लगाए लोग आसानी से खाद्य सामग्री खरीद सकें।

Lockdown : प्रदेश के फुटकर किराना दुकानें पूरे समय खोलने के निर्देशअधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने आदेशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने को कहा है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बैठक में हुए फैसलों (Decisions) की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में स्थानीय प्रशासन सुनिश्चित करेगा कि मोहल्लों में किराना दुकानें पूरे समय खुली रहें। जिला प्रशासन (Administration) को निर्देश (Instructions) दिए गए हैं कि शहरों में घर-घर डिलिवरी के लिए हर मोहल्ले में दो से चार वाहनों की व्यवस्था की जाए।