LOCKDOWN: प्रतिबन्धित पशु तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर ही हुआ हमला 

देश कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट से गुजर रहा है। प्रशासन का पूरा ध्यान इसी ओर है। इसके चलके कई लोग गैर कानूनी कामों को अंजाम देने में लगे हैं। इज़्ज़तनगर पुलिस को जब मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने प्रतिबन्धित पशु तस्करों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। वहीं
 | 
LOCKDOWN: प्रतिबन्धित पशु तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर ही हुआ हमला 

देश कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट से गुजर रहा है। प्रशासन का पूरा ध्‍यान इसी ओर है। इसके चलके कई लोग गैर कानूनी कामों को अंजाम देने में लगे हैं। इज़्ज़तनगर पुलिस को जब मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने प्रतिबन्धित पशु तस्करों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। वहीं इन तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया। 
LOCKDOWN: प्रतिबन्धित पशु तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर ही हुआ हमला 
लॉकडाउन (Lockdown) के चलते प्रशासन का ध्‍यान कोरोना वायरस की ओर सोंचकर गौतस्कर इस कार्य को अंजाम देना चाहते थे। परंतु मौके पर पहुँची इज़्ज़तनगर पुलिस (Izatnagar Police) ने इन्‍हें रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं एक घर से करीब 150 किलो से प्रतिबन्धित मांस बरामद किया है। जानकारी है कि पुलिस टीम ने कल्लू के घर छापा मारा, छापेमारी के दौरान तस्करों ने पुलिस टीम (Police team) पर हमला कर दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। एसपी सिटी रविंद्र कुमार (SP City Ravindra Kumar) ने बताया कि मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है जबकि छ: आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यहाँ भी पढ़े

 UP BOARD RESULT 2020: इस तारीख से शुरू होगा यूपी बोर्ड की कॉपियों का मूल्यांकन, डिप्टी सीएम ने दिए निर्देश