LOCKDOWN: प्रतिबंध लगते ही होने लगी गुटखा और तंबाकू की कालाबाजारी, इतने दामों में बिक रहे यह पदार्थ

देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगने के कारण सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। लॉक डाउन के दौरान ही योगी सरकार ने गुटका, तंबाकू और सिगरेट (Tobacco & Cigrette) पर प्रतिबंध भी लगा दिया था। लेकिन प्रतिबंध के बाद भी पान मसाला (Pan Masala) और गुटखा काफी अधिक दामों में बेचा
 | 
LOCKDOWN: प्रतिबंध लगते ही होने लगी गुटखा और तंबाकू की कालाबाजारी, इतने दामों में बिक रहे यह पदार्थ

देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगने के कारण सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। लॉक डाउन के दौरान ही योगी सरकार ने गुटका, तंबाकू और सिगरेट (Tobacco & Cigrette) पर प्रतिबंध भी लगा दिया था। लेकिन प्रतिबंध के बाद भी पान मसाला (Pan Masala) और गुटखा काफी अधिक दामों में बेचा जा रहा है। इस समय पांच रुपये में बिकने वाला गुटखा 12 रुपये में बिकने लगा है। इसी तरह 10 रुपये वाली सिगरेट अब 17 रुपये की विकने लगी है।
LOCKDOWN: प्रतिबंध लगते ही होने लगी गुटखा और तंबाकू की कालाबाजारी, इतने दामों में बिक रहे यह पदार्थप्रतिबंध की वजह से सख्ती हो गई है जिसकी वजह से गुटखा, सिगरेट आदि के थोक कारोबारियों ने दाम बढ़ा दिए हैं। इसे देखते हुए फुटकर विक्रेता भी जमकर कालाबाजारी कर रहे हैं। गुटखे पर प्रतिबंध लगते ही गली-मोहल्लों की दुकानों पर इनकी कालाबाजारी यब हो रही है। जिला अभिहीत अधिकारी धर्मराम मिश्रा ने बताया कि उनकी टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन गुटखा की कालाबाजारी (Black Marketing) का अब तक एक भी मामला प्रकाश में नहीं आया है। जल्द ही मोहल्लों में छापेमारी कराई जायेगी।