LOCKDOWN: पोस्ट ऑफिस ने दी 13 लाख लोगों को राहत की खबर

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) उनके बीच पोस्ट ऑफिस (Post Office) की ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस (Postal Life Insurance) और रूरल पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस (Rural Postal Life Insurance) के प्रीमियम (Premium) भरने की अंतिम तारीख केंद्र सरकार (Central Government) ने 30 जून तक
 | 
LOCKDOWN: पोस्ट ऑफिस ने दी 13 लाख लोगों को राहत की खबर

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) उनके बीच पोस्ट ऑफिस (Post Office) की ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस (Postal Life Insurance) और रूरल पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस (Rural Postal Life Insurance) के प्रीमियम (Premium) भरने की अंतिम तारीख केंद्र सरकार (Central Government) ने 30 जून तक बढ़ा दी है।
LOCKDOWN: पोस्ट ऑफिस ने दी 13 लाख लोगों को राहत की खबरइस आदेश के बाद पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस और रूलर पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस के लगभग 13 लाख ग्राहकों को फायदा होगा। पॉलिसी होल्डर्स (Policy holders) अब मार्च,अप्रैल और मई में जमा होने वाली प्रीमियम जून में जमा कर सकते हैं। साथ ही इसके लिए ग्राहकों को किसी भी तरह की पेनाल्टी (Penalty) नहीं लेनी होगी ग्राहक ऑनलाइन (Online) पोस्टल के माध्यम से भी घर बैठे अपना प्रीमियम दे सकते हैं।