LOCKDOWN: पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर ने की सरकार की प्रशंसा और की यह अपील

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) पूरे विश्व (World) में बड़ी तेजी से फैल रहा है। कई लोगों की इसमें जान चली गई और कई लोग इस बीमारी से ग्रसित हैं। इसी को लेकर बरेली के पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर ने न्यूज़ टुडे नेटवर्क के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात की। जिसमें उन्होंने भारत सरकार (Indian
 | 
LOCKDOWN: पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर ने की सरकार की प्रशंसा और की यह अपील

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) पूरे विश्व (World) में बड़ी तेजी से फैल रहा है। कई लोगों की इसमें जान चली गई और कई लोग इस बीमारी से ग्रसित हैं। इसी को लेकर बरेली के पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर ने न्यूज़ टुडे नेटवर्क के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात की। जिसमें उन्होंने भारत सरकार (Indian Government) की तारीफ करते हुए कहा कि भारत सरकार ने समय रहते लॉकडाउन (Lockdown) लगाया इसी वजह से कोरोना वायरस फैलने से रुक गया। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसी परेशानी में सरकार के आदेशों का पालन करना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा घरों में रहना चाहिए।
LOCKDOWN: पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर ने की सरकार की प्रशंसा और की यह अपीलउन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जान है तो जहान है वैसे मैं भी पेशे से डॉक्टर (Doctor) हूं। आपस में कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रखें और हर घंटे पर अपने हाथों को सही से धोएं। घर से तभी निकले जब बहुत ज्यादा जरूरी काम हो।कोरोना से बचने की सिर्फ एक ही दवा है और वह है सुरक्षा।