LOCKDOWN: डीआईजी ने सभी पुलिसकर्मियों को दी बधाई और कहा ये

बरेली: कोरोना (Corona) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने के लिए पुलिस (Police) 24 घंटे लगी हुई है। लॉकडाउन के दौरान चौराहों, गली, मोहल्लों में ड्यूटी करते पुलिसकर्मियों को बरेली के एसएसपी (SSP) के द्वारा एनर्जी ड्रिंक (Energy Drink) वितरित किए गये। जब से लॉकडाउन हुआ है तब से अधिकतर पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी
 | 
LOCKDOWN: डीआईजी ने सभी पुलिसकर्मियों को दी बधाई और कहा ये

बरेली: कोरोना (Corona) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने के लिए पुलिस (Police) 24 घंटे लगी हुई है। लॉकडाउन के दौरान चौराहों, गली, मोहल्लों में ड्यूटी करते पुलिसकर्मियों को बरेली के एसएसपी (SSP) के द्वारा एनर्जी ड्रिंक (Energy Drink) वितरित किए गये।
LOCKDOWN: डीआईजी ने सभी पुलिसकर्मियों को दी बधाई और कहा येजब से लॉकडाउन हुआ है तब से अधिकतर पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। जिसके चलते उनको आराम भी नहीं मिल पा रहा है। जिसको लेकर डीआईजी (DIG) राजेश पांडे ने बरेली पुलिस की सराहना की। और बताया कि हमारे जवान अपने अपने परिवार की चिंता न करते हुए 24 घंटे जनता की सेवा में लगे हुए हैं। उनके हौसला बढ़ाने के लिए मैं उन सभी पुलिसकर्मियों को बधाई देता हूं। जो इस विषम परिस्थिति में अपनी ड्यूटी का निर्वाह कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: पीएम मोदी ने लिए 20 दिनों में 20 फैसले, आप भी जानें