Lockdown: जिलाधिकारी ने वन स्टॉप सेंटर जाकर कोरोना से बचने के उपाये बताये

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) देश में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इसी बीच जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने शुक्रवार को वन स्टॉप सेंटर का अचानक निरीक्षण किया। वन स्टॉप सेंटर में सभी प्रताणित महिलाओं और बालिकाओं को रखा जाता है। जिलाधिकारी
 | 
Lockdown: जिलाधिकारी ने वन स्टॉप सेंटर जाकर कोरोना से बचने के उपाये बताये

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) देश में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इसी बीच जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने शुक्रवार को वन स्टॉप सेंटर का अचानक निरीक्षण किया। वन स्टॉप सेंटर में सभी प्रताणित महिलाओं और बालिकाओं को रखा जाता है। जिलाधिकारी ने वहां जाकर महिलाओं को मिलने वाली सुविधाओं का निरीक्षण किया। साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) से बचने के लिए निर्देश दिए।
Lockdown: जिलाधिकारी ने वन स्टॉप सेंटर जाकर कोरोना से बचने के उपाये बताये
वन स्टॉप सेंटर (One stop center) में सभी पीड़ित महिलाओं और बालिकाओं को रखा जाता है चाहे वह घरेलु हिंसा से प्रताणित हो या बाहरी किसी हिंसा का शिकार हो। जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने वहां जाकर इन महिलाओं को मिलने वाली सुविधाओं का निरीक्षण किया। साथ ही सभी को कोरोना वायरस जैसी बीमारी से बचने के उपायों की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि कोरोना संक्रमण (Corona virus) से बचने के लिए साफ-सफाई बहुत जरूरी है। साफ-सफाई और सतर्कता से ही इसके संक्रमण से बचा जा सकता है। इस निरीक्षण के दौरान उपनिदेशक महिला कल्याण विभाग बरेली मंडल बरेली व नीता अहिरवार उपस्थित रहे।