LOCKDOWN: जानिए क्या 31 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, पीएम मोदी व अमित शाह कर रहे है मंथन

31 मई को लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) खत्म होने वाला है। अब सबके मन में एक ही प्रश्न है कि एक जून से देश में लॉकडाउन बढ़ेगा या खत्म हो जाएगा। या लॉकडाउन 5 में किस प्रकार की छूट दी जाएगी। पीएम मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) इस कार्य
 | 
LOCKDOWN: जानिए क्या 31 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, पीएम मोदी व अमित शाह कर रहे है मंथन

31 मई को लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) खत्म होने वाला है। अब सबके मन में एक ही प्रश्न है कि एक जून से देश में लॉकडाउन बढ़ेगा या खत्म हो जाएगा। या लॉकडाउन 5 में किस प्रकार की छूट दी जाएगी। पीएम मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) इस कार्य में जुटे हुए हैं। राज्यों से फीडबैक (Feedback) लेने के बाद गृहमंत्री व पीएम मोदी ने चर्चा की। केंद्र सरकार (Central Government) लॉकडाउन पर एक-दो दिन में अपना फैसला घोषित कर देगी।
LOCKDOWN: जानिए क्या 31 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, पीएम मोदी व अमित शाह कर रहे है मंथनकेंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को सभी मुख्यमंत्रियों (CM’s) से बात की। और लॉकडाउन को 31 मई के बाद बढ़ाएं जाने पर उनके साथ विचार विमर्श किया। देश में अभी भी कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं इस पर मंथन चल रहा है।