LOCKDOWN: जनता नहीं मान रही, तो प्रशासन ने किया ये काम

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में प्रशासन (Administration) ने लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए छूट दी है साथ ही प्रशासन लगातार सभी से यह अपील कर रहा है कि आप बाजार (Market) में जाएं तो एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें। इसके लिए प्रशासन ने बरेली में कुछ दुकानों पर एक-एक मीटर पर गोली भी बनवा
 | 
LOCKDOWN: जनता नहीं मान रही, तो प्रशासन ने किया ये काम

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में  प्रशासन  (Administration) ने लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए छूट दी है साथ ही प्रशासन लगातार सभी से यह अपील कर रहा  है कि आप बाजार  (Market) में जाएं तो एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें।  इसके लिए प्रशासन ने बरेली  में कुछ दुकानों पर एक-एक मीटर पर गोली भी बनवा दिए हैं लेकिन लोग जिला प्रशासन के नियमों  (Rules) को नहीं मान रहे है।
LOCKDOWN: जनता नहीं मान रही, तो प्रशासन ने किया ये काम
जिला प्रशासन (District Administration) के द्वारा बनवाए गए गोलों में  लोग खड़े नहीं हो रहे हैं। वे जल्दी सामान खरीदने के लिए गोले छोड़कर आगे जाने के कारण दूसरे इंसानों से चिपक कर खड़े दिखाई दिए। ऐसे में अगर कोई भी संक्रमित  (Infected) व्यक्ति इनके बीच में आ जाए तो इसका खामियाजा पूरी बरेली को भुगतना पड़ेगा। इतने नियम और कड़ी सुरक्षा होने के बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं है कि इस महामारी से बचने का सिर्फ एक ही उपाय है और वह है सुरक्षा।