LOCKDOWN: गाजियाबाद में जमा हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

गाजियाबाद: लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए यूपी सरकार (UP Government) ट्रेनों का इंतजाम कर रही है। गाजियाबाद में सोमवार को बिहार जाने वाले मजदूरों का रजिस्ट्रेशन किया गया। इस रजिस्ट्रेशन (Registration) के दौरान रामलीला मैदान में हजारों की संख्या में श्रमिक जमा हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग
 | 
LOCKDOWN: गाजियाबाद में जमा हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

गाजियाबाद: लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए यूपी सरकार (UP Government) ट्रेनों का इंतजाम कर रही है। गाजियाबाद में सोमवार को बिहार जाने वाले मजदूरों का रजिस्ट्रेशन किया गया। इस रजिस्ट्रेशन (Registration) के दौरान रामलीला मैदान में हजारों की संख्या में श्रमिक जमा हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ गई। पुलिस प्रशासन (Police Administration) इस भीड़ को संभालने में असमर्थ रहा।
LOCKDOWN: गाजियाबाद में जमा हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियांश्रमिकों को ट्रेनों (Trains) से उनके घर भेजने के लिए पुलिस प्रशासन ने श्रमिकों का फॉर्म भरवाने व उनकी थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) करने के लिए टीमें लगाई थी। लेकिन वहां हजारों की संख्या में श्रमिकों की भीड़ इकट्ठी हो गई।भीड़ इतनी बेकाबू हो रही थी कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन कोई भी सुनने को तैयार न था।