LOCKDOWN: खाकी यौद्धाओं का स्‍वागत कर लोगों ने कहा ये, सुन पुलिस वाले भी हो गये भावुक

कोरोना वायरस (Corona virus) को पूरी तरह से खत्म करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) में हर तरह का अंकुश लगाया गया है। जिसको लेकर बरेली सुभाष नगर के हॉटस्पॉट क्षेत्र को पूरी तरह से शील कर दिया गया है। इस दौरान शील किए गए
 | 
LOCKDOWN: खाकी यौद्धाओं का स्‍वागत कर लोगों ने कहा ये, सुन पुलिस वाले भी हो गये भावुक

कोरोना वायरस (Corona virus) को पूरी तरह से खत्‍म करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) में हर तरह का अंकुश लगाया गया है। जिसको लेकर बरेली सुभाष नगर के हॉटस्पॉट क्षेत्र को पूरी तरह से शील कर दिया गया है। इस दौरान शील किए गए हॉटस्पॉट क्षेत्र में कोई व्‍यक्ति घरों से बाहर नहीं जा सकता। इस क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स लगाई गई है। 24 घंटे जनता की सेवा में लगे हुए पुलिस कर्मियों का क्षेत्र के लोगों ने छतों से फूल वर्षा कर स्‍वागत किया। 
LOCKDOWN: खाकी यौद्धाओं का स्‍वागत कर लोगों ने कहा ये, सुन पुलिस वाले भी हो गये भावुक
लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर रहकर जनता के लिए 24 घंटे (24 hour) सेवा में लगे हुए हैं। क्षेत्र के लोगों ने छतों से फूलों की वर्षा कर एवं माला पहनाकर पुलिस कर्मियों का स्‍वागत किया। फूलों से स्‍वागत करने वाले अभिषेक ने बताया कि हम लोग तो परिवार के साथ रहकर समय गुजार रहे हैं लेकिन पुलिस (Police) हर समय हमारी सेवा कर रही है। इस दौरान पुलिस अपने परिवार से दूर रहकर हमारी रक्षा में लगी हुई है। इन लोगों का हौसला अफजाई करने के लिए हम लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया है। इस मौके पर मौजूद रवि यादव, मुनेंद्र सिंह (सभासद नगर निगम), नितेश पाल समेत सभी ने पुलिसकर्मियों का धन्यवाद दिया। 

यहाँ भी पढ़े

“आपका 25 लाख का इनाम लगा है”, ऐसी कॉल उठाएंगे तो बैंक बैलेंस हो जाएगा जीरो