Lockdown: कोरोना को रोकने के लिए धर्मगुरु अपने समाज के लोगों से करें यह अपील  

बरेली: करोना संक्रमण (Corona infection) के चलते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लिया है। जिसकी वजह से देश की 90% जनता घरों में हैं। लॉकडाउन के बावजूद भी कुछ लोग घरों के बाहर समूहों में भीड़ लगाते नजर आ रहें हैं। जिनके जरिए कोरोना के संक्रमण फैलने
 | 
Lockdown: कोरोना को रोकने के लिए धर्मगुरु अपने समाज के लोगों से करें यह अपील  

बरेली: करोना संक्रमण (Corona infection) के चलते हैं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लिया है। जिसकी वजह से देश की 90% जनता घरों में हैं। लॉकडाउन के बावजूद भी कुछ लोग घरों के बाहर समूहों में भीड़ लगाते नजर आ रहें हैं। जिनके जरिए कोरोना के संक्रमण फैलने का खतरा अधिक है। इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मत्री मंडल से अपने संसदीय क्षेत्र में रहने वाले धर्मगुरुओं से मिलकर जनता से अपील करें कि लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में रहें। जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलें। 
Lockdown: कोरोना को रोकने के लिए धर्मगुरु अपने समाज के लोगों से करें यह अपील  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्री मंडल से अनुरोध किया है कि अपने संसदीय क्षेत्र में रहने वाले सभी धर्मों के धर्मगुरुओं से मिलें और उन्हें इस वायरस (Virus) के फैलने को रोकने के लिए जनता से अपील करें। उन्‍होंने कहा कि सभी धर्मगुरु जनता से अपील करें और लॉकडाउन के दौरान दिए गए निर्देशों का पालन करें। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार शनिवार को सभी धर्मों से अनुरोध करने के लिए निकले और उनसे मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात को साझा किया। 
Lockdown: कोरोना को रोकने के लिए धर्मगुरु अपने समाज के लोगों से करें यह अपील  तुलसी मठ में महंत कमल नयन दास से मिलने आए संतोष गंगार ने बताया कि हम लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री के दिए गए निर्देशों का पालन करें। सभी लोगों से बताया जा रहा है कि वे अनावश्‍यक घरों से बाहर भीड़ न लगाएं। सभी समाज के लोग अपने धर्म गुरुओं की बात ज्यादा मानते हैं इसलिए प्रशासन की तरफ से यह फैसला लिया गया है कि सभी धर्मगुरु अपने समाज के लोगों से घरों में रहने की अपील करें।