LOCKDOWN: कोरोना के संक्रमण को किनारे रख, बायोमेट्रिक से दिया राशन

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) के फैलते संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए सभी कार्यालयों में बायोमेट्रिक (Biometric) निशान लेना बंद किया जा चुका है। क्योंकि एक ही मशीन पर कई लोग अंगुली लगाते हैं इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है। लेकिन इन सभी एहतियात को किनारे कर के सरकारी राशन बायोमेट्रिक मशीन
 | 
LOCKDOWN: कोरोना के संक्रमण को किनारे रख, बायोमेट्रिक से दिया राशन

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) के फैलते संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए सभी कार्यालयों में बायोमेट्रिक (Biometric) निशान लेना बंद किया जा चुका है। क्योंकि एक ही मशीन पर कई लोग अंगुली लगाते हैं इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है। लेकिन इन सभी एहतियात को किनारे कर के सरकारी राशन बायोमेट्रिक मशीन पर ‌अंगुली लगाने के बाद ही बांटा गया। और न ही शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया।
LOCKDOWN: कोरोना के संक्रमण को किनारे रख, बायोमेट्रिक से दिया राशनलॉकडाउन (Lockdown) के समय लोगों को खाद्य पदार्थों की कोई कमी न हो। इसके लिए 1 अप्रैल से 3 महीने का एडवांस (Advanced) राशन दिए जाने की शुरुआत की गई है। सुबह होते ही सरकारी राशन की दुकानों के सामने भीड़ लगने लगी। कोटेदार से ई-पास मशीन लगाने के लिए कहा गया पर उनके पास वह नहीं थी। इसी कारण सभी ने बायोमैट्रिक मशीन पर अंगुली लगा कर ही राशन लिया।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार