Lockdown: कोरोना के बढ़ते खतरे काेे देख पुलिस ने दी यह चेतावनी

बरेली: देश भर में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना के संक्रमण (Corona Infection) में कमी नहीं आ रही है। कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही संक्रमित मरीजों (Infected patients) के मरने का शिलशिला शुरु हो गया है। कोरोना के खतरे को बढ़ता देख पुलिस प्रशासन ने अब और भी सख्ती बरतनी
 | 
Lockdown: कोरोना के बढ़ते खतरे काेे देख पुलिस ने दी यह चेतावनी

बरेली: देश भर में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना के संक्रमण (Corona Infection) में कमी नहीं आ रही है। कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही संक्रमित मरीजों (Infected patients) के मरने का शिलशिला शुरु हो गया है। कोरोना के खतरे को बढ़ता देख पुलिस प्रशासन ने अब और भी सख्‍ती बरतनी शुरु कर दी है।
Lockdown: कोरोना के बढ़ते खतरे काेे देख पुलिस ने दी यह चेतावनी
लॉकडाउन (Lockdown) के लगभग 10 दिन होने को आए हैं लेकिन बरेली की जनता सुधरने का नाम नहीं ले रही है। लगातार जनता सब्जी और राशन की खरीदारी के लिए भीड़ में नजर आती है। ऐसा ही नजारा गुरुवार को नगर निगम सब्जी मंडी पर देखने को मिला इसको देखते ही एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने सभी को हिदायत देकर वहां से हटा दिया और कार्रवाई करने की चेतावनी दी। बरेली में कोरोना वायरस (Corona virus) के पीड़ित मरीज की संख्या 6 हो चुकी है। आने वाले समय में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या में ज्‍यादा बढ़ोत्‍तरी ना हो इसके लिए प्रशासन के तेवर सख्त हो गए हैं।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार