LOCKDOWN: कोरोना के डर से यह लोग जहां के तहां गाड़ी छोड़कर भाग आए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के बाद 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया था। लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद बरेली के लगभग 100 ट्रक चालक (Truck Driver) भरी गाड़ियां छोड़कर अपने घर भाग आए हैं। इन लोगों ने गाड़ियों को देश के विभिन्न हिस्सों में खड़ा छोड़ दिया
 | 
LOCKDOWN: कोरोना के डर से यह लोग जहां के तहां गाड़ी छोड़कर भाग आए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के बाद 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया था। लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद बरेली के लगभग 100 ट्रक चालक (Truck Driver) भरी गाड़ियां छोड़कर अपने घर भाग आए हैं। इन लोगों ने गाड़ियों को देश के विभिन्न हिस्सों में खड़ा छोड़ दिया है। अब ट्रांसपोर्टर (Transporter) सामान की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं।
LOCKDOWN: कोरोना के डर से यह लोग जहां के तहां गाड़ी छोड़कर भाग आए
लॉकडाउन के दौरान बरेली के लगभग 200 ट्रक कर्नाटक (Karnataka), महाराष्ट्र (Maharashtra), तमिलनाडु (Tamilnadu), आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh), तेलंगाना (Telangana), पंजाब (Punjab) आदि प्रदेशों में थे। लॉकडाउन होने से इन के ड्राइवरों और सहायकों को खाना मिलने में भी परेशानी होने लगी थी। घर से भी इन लोगों के पास फोन जाने शुरू हो गए। मौका देख कर लगभग 100 ट्रक ड्राइवर फलों (Fruits) से भारी गाड़ियों को ढाबों पर खड़ी करके वापस अपने घर चले आए हैं।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार