LOCKDOWN: केंद्र मंत्रियों ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, हुई गरीबों की मदद की बात

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में आतंक फैला रखा है। भारत में भी स्थिति ज्यादा बिगड़ती जा रही है। इस दौरान लोगों की मदद कैसे हो और परिस्थितियों को कैसे बेहतर किया जाए, इसके लिए आज केन्द्रीय मंन्त्री (Central Minister) प्रकाश जबड़ेकर और महेंद्र नाथ पाण्ड्य एवं संतोष गंगवार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video
 | 
LOCKDOWN: केंद्र मंत्रियों ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, हुई गरीबों की मदद की बात

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में आतंक फैला रखा है। भारत में भी स्थिति ज्यादा बिगड़ती जा रही है। इस दौरान लोगों की मदद कैसे हो और परिस्थितियों को कैसे बेहतर किया जाए, इसके लिए आज केन्द्रीय मंन्त्री (Central Minister) प्रकाश जबड़ेकर और महेंद्र नाथ पाण्ड्य एवं संतोष गंगवार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से एक दूसरे के साथ सुझाव साझा किए।
LOCKDOWN: केंद्र मंत्रियों ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, हुई गरीबों की मदद की बाततीनों मंत्रियों ने अपने-अपने ज़िले की स्थिति के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई। वीडियो कांफ्रेंसिंग में उन मज़दूरों का भी ज़िक्र किया गया जो अपने घर जाने के लिए मीलो दूर पैदल चल रहे हैं। केन्द्रीय मंन्त्री संतोष गंगवार ने उनके लिए जल्द ही व्यवस्था कराने की बात कही है। इसके साथ केन्द्रीय मंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र में मलिन बस्तियों में खाद्य सामग्री (Food Material) का भी वितरण किया। और लोगों को हर सम्भव मदद मुहैया कराने की बात कही है।