LOCKDOWN: कहीं दण्डदायक तो कहीं मसीहा बनी पुलिस 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) किया है और जनता (Public) से अपील की है कि सभी लोग 21 दिनों तक अपने घर से बाहर न निकले। ऐसे में उन लोगों की परेशानियां बढ़
 | 
LOCKDOWN: कहीं दण्डदायक तो कहीं मसीहा बनी पुलिस 

 बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) किया है और जनता (Public) से अपील की है कि सभी लोग 21 दिनों तक अपने घर से बाहर न निकले। ऐसे में उन लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं जो रोज कमा कर खाते हैं।
LOCKDOWN: कहीं दण्डदायक तो कहीं मसीहा बनी पुलिस ऐसे लोगों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने भोजन का इंतजाम किया है। उन्होंने विभिन्न थाना क्षेत्रों में गरीबों के लिए खाना खिलाया साथ ही कुछ स्थानों पर खाने का सामान भी दिया है। पुलिस लोगों की हर तरह से मदद कर रही है कहीं लॉक डाउन का उल्लंघन (Violation) करने वाले लोगों पर सख्ती कर रही है तो कहीं गरीबों को खाना दे रही है। इज्जत नगर (Ijjat Nagar) और कोतवाली (Kotwali) इलाके में गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था की गई है।