Lockdown : कर्मचारियों के लिए राहत, आज ही खाते में आएगी सैलरी

लखनऊ। राज्य कर्मचारियों (Employees) के लिए अच्छी खबर है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) और लॉकडाउन के बीच सरकार (Government) ने आज ही उनके खाते में वेतन (Salary) भेजने का निर्णय लिया है। विभागों (Departments) ने वेतन बिल बनाकर भुगतान (Payment) के लिए लगा दिया है। ऐसे में आज शाम तक कर्मचारियों के खातों में सैलरी
 | 
Lockdown : कर्मचारियों के लिए राहत, आज ही खाते में आएगी सैलरी

लखनऊ। राज्य कर्मचारियों (Employees) के लिए अच्छी खबर है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) और लॉकडाउन के बीच सरकार (Government) ने आज ही उनके खाते में वेतन (Salary) भेजने का निर्णय लिया है। विभागों (Departments) ने वेतन बिल बनाकर भुगतान (Payment) के लिए लगा दिया है। ऐसे में आज शाम तक कर्मचारियों के खातों में सैलरी आ जाएगी।

Lockdown : कर्मचारियों के लिए राहत, आज ही खाते में आएगी सैलरीसामान्यत: अप्रैल में नए वित्तीय वर्षका बजट (Budget) जारी होने पर पांच अप्रैल के बाद ही वेतन मिलता था लेकिन इस बार एक अप्रैल को ही वेतन जारी करने का निर्णय (Decided) लिया गया। वित्त विभाग (Finance Department) के अधिकारियों के मुताबिक विभाग कोषागारों से वेतन मद में धनराशि ले लेंगे, फिर जब बजट जारी होगा तो कोषागार वेतन मद में दिए गए धनराशि का समयोजना कर लेंगे।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: 8 साल के बच्चे ने कोरोना से लड़ने के लिए गुल्लक तोड़कर दी मदद