LOCKDOWN: करमपुर के 150 उपद्रवियों को सर्विलांस से तलाश रही पुलिस

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने को लेकर करमपुर में पुलिस (Police) पर हुए हमले के बाद से ही ज्यादातर आरोपी फरार हैं। जिनको पुलिस लगातार तलाश कर रही है। लगभग 150 से अधिक उपद्रवियों को पुलिस सर्विलांस (Surveillance) की मदद से तलाश कर रही है। इसके साथ ही फारार आरोपियों के रिश्तेदारों का भी
 | 
LOCKDOWN: करमपुर के 150 उपद्रवियों को सर्विलांस से तलाश रही पुलिस

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने को लेकर करमपुर में पुलिस (Police) पर हुए हमले के बाद से ही ज्यादातर आरोपी फरार हैं। जिनको पुलिस लगातार तलाश कर रही है। लगभग 150 से अधिक उपद्रवियों को पुलिस सर्विलांस (Surveillance) की मदद से तलाश कर रही है। इसके साथ ही फारार आरोपियों के रिश्तेदारों का भी इन डाटा (data) जुटाया जा रहा है ताकि पुलिस जल्द से जल्द उन्हें पकड़ सके। लॉकडाउन तोड़ने की सूचना पर पर इज्जतनगर थाने की चीता मोबाइल पुलिस(Cheetah Mobile Police) वहां पहुंच गई थी। उसने सड़क पर घूम रहे लोगों को दौड़ा दिया था।

LOCKDOWN: करमपुर के 150 उपद्रवियों को सर्विलांस से तलाश रही पुलिसइसी दौरान करमपुर चौधरी गांव के प्रधान तसब्बर खान समेत 300 से ज्यादा लोगों ने पुलिस चौकी (police station) को घेर लिया। हाइवे जाम कर चौकी फूंकने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई (Action) करते हुए उपद्रवियों पर जमकर लाठियां बरसा कर 44 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया था। जिन्हें पुलिस ने मंगलवार की सुबह जेल भेज दिया था। इसके बाद से ही पुलिस गांव में ही रहने वाले करीब 150 उपद्रवियों को तलाश कर रही है। जिनका अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उपद्रवियों तक पहुंचने के लिए पुलिस अब सर्विलांस की मदद ले रही है। इसके साथ ही पुलिस फरार उपद्रवियों के रिश्तेदारों का भी डाटा जुटा रही है।