Lockdown: कन्नौज में नमाजियों को हटाने गई पुलिस पर हमला

लखनऊ। जुमे की नमाज अता करने के लिए जुटी भीड़ (Crowd) हटाने गई पुलिस पर पथराव कर दिया गया। घटना (Incident) प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) की है। लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद शहर की जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए लोग एकत्र हुए थे। पथराव में पुलिसकर्मियों के साथ ही कई अन्य लोग भी घायल
 | 
Lockdown: कन्नौज में नमाजियों को हटाने गई पुलिस पर हमला

लखनऊ। जुमे की नमाज अता करने के लिए जुटी भीड़ (Crowd) हटाने गई पुलिस पर पथराव कर दिया गया। घटना (Incident) प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) की है। लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद शहर की जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए लोग एकत्र हुए थे। पथराव में पुलिसकर्मियों के साथ ही कई अन्य लोग भी घायल (Injured) हो गए।

Lockdown: कन्नौज में नमाजियों को हटाने गई पुलिस पर हमलायूपी सरकार ने साफ निर्देश दिए हैं कि कोई कहीं भीड़ न लागए, चाहे वह कोई धार्मिक स्थल ही क्यों न हो। इसके बावजूद यदि कोई लॉकडाउन तोड़ता है तो पुलिस को साफ निर्देश दिए हैं कि सख्ती से निपटा जाए। ऐसे में जब कन्नौज की जामा मस्जिद (Jama Masjid) में भीड़ जुटने की सूचना मिली तो पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस टीम नमाजियों को हटाने पहुंची थी लेकिन वहां पुलिस को ऊपर हमला कर दिया गया। इसकी जानकारी होती ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक हमलावर भाग निकले। पुलिस जांच में जुटी है।