LOCKDOWN: एसएसपी ने तेज गर्मी में किया पुलिसकर्मियों को राहत देने का काम 

Bareilly: कोराना संक्रमितों (Corana infects) की बढ़ती संख्या पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इसका और सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस को भी तैनात किया गया है। कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए पुलिसकर्मी भी पूरी ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी (Duty) कर रहे हैं। इस
 | 
LOCKDOWN: एसएसपी ने तेज गर्मी में किया पुलिसकर्मियों को राहत देने का काम 

Bareilly: कोराना संक्रमितों (Corana infects) की बढ़ती संख्‍या पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इसका और सख्‍ती से पालन कराने के लिए पुलिस को भी तैनात किया गया है। कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए पुलिसकर्मी भी पूरी ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी (Duty) कर रहे हैं। इस गर्मी के दौरान पुलिस कर्मियों को थकान महसूस न हो इसको ध्‍यान में रखकर बरेली एसएसपी शैलेश कुमार पांडे (Bareilly SSP Shailesh Kumar Pandey) ने ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को एनर्जी ड्रिंक वितरित किए।
LOCKDOWN: एसएसपी ने तेज गर्मी में किया पुलिसकर्मियों को राहत देने का काम 
लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शहर के चौराहों, गली, मोहल्लों में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को एसएसपी शैलेश कुमार पांडे की ओर से एनर्जी ड्रिंक (Energy drink) वितरित की गईं। ताकि रात-दिन (day and night) लोगों की सेवा में लगे पुलिस कर्मी भी थोड़ी राहत महसूस कर सकें। लोगों को कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी से निजाद दिलान के लिए करीब 20 दिन से पूरी मुस्‍तैदी के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहें है। लगातार ड्यूटी को अंजाम देने के कारण इन्‍हें आराम भी नहीं मिला है। ऐसे में एनर्जी ड्रिंक पीने से इन्‍हे कुछ राहत मिले सके, इस उद्देश्‍य से शहर में मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने एनर्जी देने काम किया।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: केंद्र सरकार निजी कर्मचारियों के पीएफ में करेगी इतनी राशि का योगदान