LOCKDOWN: एटीएम में नहीं होगी नकदी की दिक्कत, सब मिलकर कर रहे हैं काम

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण किसी भी व्यक्ति को एटीएम (ATM) में नकदी (Cash) की दिक्कत नहीं होगी। सरकार (Government) की ओर से दी जाने वाली मदद लोगों तक पहुंचाने के लिए एटीएम में इन दिनों पहले से कहीं अधिक नकदी भरी जा रही है। वित्त मंत्रालय (Finance Ministry), नेशनल हेल्थ अथॉरिटी (National Health Authority), आरबीआई
 | 
LOCKDOWN: एटीएम में नहीं होगी नकदी की दिक्कत, सब मिलकर कर रहे हैं काम

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण किसी भी व्यक्ति को एटीएम (ATM) में नकदी (Cash) की दिक्कत नहीं होगी। सरकार (Government) की ओर से दी जाने वाली मदद लोगों तक पहुंचाने के लिए एटीएम में इन दिनों पहले से कहीं अधिक नकदी भरी जा रही है।
LOCKDOWN: एटीएम में नहीं होगी नकदी की दिक्कत, सब मिलकर कर रहे हैं कामवित्त मंत्रालय (Finance Ministry), नेशनल हेल्थ अथॉरिटी (National Health Authority), आरबीआई (RBI)और कैश लॉजिस्टिक कंपनियां (Cash logistic companies) नकदी की दिक्कत न हो इसके लिए लगातार एक-दूसरे से संपर्क बनाए हुए हैं। इन दिनों एटीएम में नकदी बनाए रखने के लिए एटीएम कर्मी दिन-रात काम कर रहे हैं। इस बात की पूरी कोशिश की जा रही है कि लॉकडाउन के समय में एटीएम में किसी भी प्रकार की नकदी की कोई कमी न आए।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: फरहत नकवी ने कि तब्लीगी जमात के लोगों को फांसी की मांग, जानें और क्या कहा