LOCKDOWN: उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने डिप्टी सीएम को स्कूल फीस में अभिभावकों को राहत के लिए भेजा प्रस्ताव, दिए ये सुझाव

लॉकडाउन (Lockdown) में अभिभावकों के ऊपर से स्कूल फीस (School Fees) का बोझ कम करने के लिए प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (Minister of State for Higher Education) ने एक पहल की है। इस पहल के द्वारा उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटिहार ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) से आग्रह किया
 | 
LOCKDOWN: उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने डिप्टी सीएम को स्कूल फीस में अभिभावकों को राहत के लिए भेजा प्रस्ताव, दिए ये सुझाव

लॉकडाउन (Lockdown) में अभिभावकों के ऊपर से स्कूल फीस (School Fees) का बोझ कम करने के लिए प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (Minister of State for Higher Education) ने एक पहल की है। इस पहल के द्वारा उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटिहार ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) से आग्रह किया है कि अभिभावकों को फीस देने के मामले में राहत दिलाई जाए।
LOCKDOWN: उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने डिप्टी सीएम को स्कूल फीस में अभिभावकों को राहत के लिए भेजा प्रस्ताव, दिए ये सुझावउपमुख्यमंत्री से हुई चर्चा में उन्होंने आग्रह किया कि कुल फीस का 60 से 70 फीसद ट्यूशन फीस (Tuition Fees) हो जाती है। इसलिए स्कूल अभिभावकों (Parents) से सिर्फ ट्यूशन फीस ही लें। कई राज्यों ने इस पर निर्णय भी लिया है इसलिए उनकी नजीर ली जा सकती है। यह मुद्दा भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के प्रभारी व परिवहन मंत्री अशोक कटारिया की वेबिनार में रख चुकी हैं।