LOCKDOWN: इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बेजुबानों को खिलाया खाना

Aonla: देश में कोरोना महामारी (Corona pandemic) कि वज़ह से लॉकडाउन (lockdown) के चलते जानवरों को खाना नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन (IFFCO officers association) ने बेजुबानों को खाना खिलाने की मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के अंतर्गत कल सैकड़ों बंदरों, बकरियों, कुत्तों, गायों को भीगे हुए चने रोटियां
 | 
LOCKDOWN: इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बेजुबानों को खिलाया खाना

Aonla: देश में कोरोना महामारी (Corona pandemic) कि वज़ह से लॉकडाउन (lockdown) के चलते जानवरों को खाना नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन (IFFCO officers association) ने बेजुबानों को खाना खिलाने की मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के अंतर्गत कल सैकड़ों बंदरों, बकरियों, कुत्तों, गायों को भीगे हुए चने रोटियां अकेले हरा चारा खिलाया। साथ ही पीएफए शेल्टर (PFA shelter) सचिव अजय राज शर्मा को बेजुबान जानवरों को खाना खिलाने के लिए सूखा राशन (dry ration) व चने भी दिए।
LOCKDOWN: इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बेजुबानों को खिलाया खाना
इस अवसर पर सभी ने सामाजिक दूरी (social distancing) को ध्यान में रखते हुए बेजुबान जानवरों को खाना खिलाया। पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ गौरव मोहन ने स्वास्थ की दृष्टि से जागरूक करते हुए कहा कि सभी लोग हाथ धोते रहें, स्वच्छता का ध्यान रखें और सामाजिक दूरी बनाए रखें। इसी दौरान ऑफिसर्स एसोसिएशन महासचिव राम सिंह ने बताया की वे जुबानों को लॉकडॉउन में भोजन की मदद करते रहेंगे।  इस सेवा कार्य में इफको के सहायक प्रबंधक धीरेन्द्र सिंह, इसको कैरेट प्रधानाचार्य एमपी सिंह का विशेष सहयोग रहा।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: न फैले कोरोना वायरस, हॉटस्पॉट क्षेत्रों में घर-घर जाकर किया जा रहा है यह काम