LOCKDOWN: आवारा पशुओं की देखभाल के लिए समाज सेवा मंच ने उठाया यह कदम

करोना वायरस (Corona Virus) के चलते हैं रविवार को जनता कर्फ्यू के चलते पूरे शहर में सन्नाटा छाया रहा और आज जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) की जगह बरेली में लॉक डाउन (Lockdown) लगा दिया गया। जो 25 तारीख तक चलेगा। लॉक डाउन की वज़ह से शहर में पड़े सन्नाटे के चलते आवारा पशुओं (Stray Animals)
 | 
LOCKDOWN: आवारा पशुओं की देखभाल के लिए समाज सेवा मंच ने उठाया यह कदम

करोना वायरस (Corona Virus) के चलते हैं रविवार को जनता कर्फ्यू के चलते पूरे शहर में सन्नाटा छाया रहा और आज जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) की जगह बरेली में लॉक डाउन (Lockdown) लगा दिया गया। जो 25 तारीख तक चलेगा। लॉक डाउन की वज़ह से शहर में पड़े सन्नाटे के चलते आवारा पशुओं (Stray Animals) को उनके खाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। जिससे शहर में आवारा पशु काफी परेशान है।
LOCKDOWN: आवारा पशुओं की देखभाल के लिए समाज सेवा मंच ने उठाया यह कदमइन पशुओं को खाना व्यवस्था को लेकर समाज सेवा मंच (Samaj Seva Manch) के पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि सेवा मंच शहर में जानवरों के खाने के लिए सामग्री लेकर शहर में निकल पड़े हैं। समाज सेवा मंच को जो भी जानवर-पशु मिले उन्हें चारा व ब्रेड (Bread) खिलाया। समाजसेवी नदीम समसी का कहना है कि आज शहर में पड़े सन्नाटे का दूसरा दिन है इसकी वजह से शहर में घूम रहे आवारा पशुओं को कुछ खाने को नहीं मिल पा रहा है। इसलिए हमारे संस्था ने निर्णय किया है कि हम लोग सभी आवारा पशुओं को लगातार चारा ब्रेड खिलाते रहेंगे।