LOCKDOWN: आवश्यक सेवाओं के लिए भी हो रही वाहनों से वसूली, बढ़ा दी टोल की दरें

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है। जिससे सड़कों पर केवल इमरजेंसी सेवा (Emergency Service) या बहुत ही जरूरी काम से ही वाहन आ-जा रहे हैं। इस लॉकडाउन के कारण लोगों की दिक्कतों को कम करने के लिए नेशनल हाईवे (National Highway)
 | 
LOCKDOWN: आवश्यक सेवाओं के लिए भी हो रही वाहनों से वसूली, बढ़ा दी टोल की दरें

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है। जिससे सड़कों पर केवल इमरजेंसी सेवा (Emergency Service) या बहुत ही जरूरी काम से ही वाहन आ-जा रहे हैं।
LOCKDOWN: आवश्यक सेवाओं के लिए भी हो रही वाहनों से वसूली, बढ़ा दी टोल की दरेंइस लॉकडाउन के कारण लोगों की दिक्कतों को कम करने के लिए नेशनल हाईवे (National Highway) ने अपने सभी टोल (Toll) को टैक्स से मुक्त (Tax Free) कर दिया है। लेकिन यूपी स्टेट हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (UP State Highway Authority of India) ने टोल पर वसूले जाने वाले टैक्स की दरें बढ़ा दी हैं। यह बढ़ी हुई दरें एक अप्रैल से लागू हो चुकी हैं। इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (Industrial Association) ने कहा है कि इस संकट की घड़ी में टोल की दरों में वृद्धि कर किया जाना गलत है।