Lockdown: आरोग्य सेतु ऐप में जोड़ा गया इस सुविधा का सेक्शन, मिलेगी बाहर निकलने में राहत

भारत सरकार ने कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लोगों को आरोग्य सेतु ऐप (Arogya Setu app) इस्तेमाल करने को कहा था। अब आरोग्य सेतु ऐप इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए बड़ी राहत की खबर है। लॉकडाउन (lockdown) के दौरान इस ऐप के जरिए आपको ई-पास मिल सकेगा। इस
 | 
Lockdown: आरोग्य सेतु ऐप में जोड़ा गया इस सुविधा का सेक्शन, मिलेगी बाहर निकलने में राहत

भारत सरकार ने कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लोगों को आरोग्य सेतु ऐप (Arogya Setu app) इस्तेमाल करने को कहा था। अब आरोग्य सेतु ऐप इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए बड़ी राहत की खबर है। लॉकडाउन (lockdown) के दौरान इस ऐप के जरिए आपको ई-पास मिल सकेगा। इस ऐप में ई-पास (e-pass) नाम का नया सेक्शन (section) जोड़ा गया है। इससे जरूरी काम से बाहर न निकल पाने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत मिलेगी।
Lockdown: आरोग्य सेतु ऐप में जोड़ा गया इस सुविधा का सेक्शन, मिलेगी बाहर निकलने में राहतस्थानीय प्रशासन द्वारा दिल्ली समेत कई जगह पर ई-पास या पास की सुविधा शुरू की गई है। लेकिन कई जगहों पर अभी भी लोग इस सुविधा से वंचित हैं। लोग इंतजार कर रहे हैं कि सरकार थोड़ी नरमी बरते और लोगों को जरूरी काम निपटाने के लिए पास जारी करे।

यहाँ भी पढ़े

उत्तर प्रदेश में युवाओं पर पड़ रहा है कोरोना का सबसे ज्यादा असर, जानें कितने युवा हैं प्रभावित