LOCKDOWN: आज से रामायण की जगह प्रसारित होगा यह धारावाहिक

लॉकडाउन (Lockdown) में घरों पर समय बताने के लिए दूरदर्शन चैनल (Durdarshan Channel) पर धारावाहिकों (Serials) का पुनः प्रसारण (Rebroadcast) शुरू हो रहा है। रामायण (Ramayan) समाप्त होने पर अब दूरदर्शन 3 मई से श्री कृष्णा (Shri Krishna) का प्रसारण शुरू करने जा रहा है। इस धारावाहिक का प्रसारण रोज रात 9 बजे होगा। केंद्रीय
 | 
LOCKDOWN: आज से रामायण की जगह प्रसारित होगा यह धारावाहिक

लॉकडाउन (Lockdown) में घरों पर समय बताने के लिए दूरदर्शन चैनल (Durdarshan Channel) पर धारावाहिकों (Serials) का पुनः प्रसारण (Rebroadcast) शुरू हो रहा है। रामायण (Ramayan) समाप्त होने पर अब दूरदर्शन 3 मई से श्री कृष्णा (Shri Krishna) का प्रसारण शुरू करने जा रहा है। इस धारावाहिक का प्रसारण रोज रात 9 बजे होगा।
LOCKDOWN: आज से रामायण की जगह प्रसारित होगा यह धारावाहिककेंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Union Information and Broadcasting Minister Prakash Javadekar) ने यह जानकारी दी है। डीडी नेशनल चैनल पर रामायण और उत्तर रामायण की पुनः प्रसारण के बाद अब श्री कृष्णा धारावाहिक को दिखाने का निर्णय दूरदर्शन ने लिया है। इस धारावाहिक का निर्माण रामायण बनाने वाले निर्देशक रामानंद सागर ने ही किया है।