LOCKDOWN: अपने शहर को सुरक्षित बनाना है तो निभाएं ये दायित्व

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव को लेकर सावधानी बरतें। घरों में रहकर स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। अगर सैनिटाइजर (Sanitizer) नहीं है तो साबुन से हाथ धुलते रहें। खाद्य सामग्री (Food Item) लेने व स्वास्थ्य (Health) संबंधी आवश्यक कार्यों से बाहर निकलने पर भी सतर्क रहें। मास्क (Mask) न होने की स्थिति में
 | 
LOCKDOWN: अपने शहर को सुरक्षित बनाना है तो निभाएं ये दायित्व

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव को लेकर सावधानी बरतें। घरों में रहकर स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। अगर सैनिटाइजर (Sanitizer) नहीं है तो साबुन से हाथ धुलते रहें। खाद्य सामग्री (Food Item) लेने व स्वास्थ्य (Health) संबंधी आवश्यक कार्यों से बाहर निकलने पर भी सतर्क रहें। मास्क (Mask) न होने की स्थिति में अपने चेहरे को कपड़े से ढ़ककर निकलें। पूरा जिला लॉकडाउन (Lockdown) है मतलब अनावश्यक रूप से बाहर निकलने पर रोक है। ध्यान रखें कि इस महामारी (Epidemic) से सुरक्षा को लेकर यह छोटी-छोटी सावधानियां ही मानवता के पक्ष में हैं। 
LOCKDOWN: अपने शहर को सुरक्षित बनाना है तो निभाएं ये दायित्वएमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (MJP Rohilkhand University) के प्रोफेसरों (Professors) ने शहरवासियों से घर पर रहने की अपील की है। यूनिवर्सिटी के प्लांट साइंस विभाग (Plant Science Department) के प्रोफेसर एके जेटली मानते हैं कि इस वैश्विक महामारी (Global Epidemic) से मनुष्यों को बचाने का अब तक का एकमात्र उपाय सुरक्षा है। इसी कारण शहर, व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं साथ ही आवागमन पर रोक है। यह सब अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए ही है, इसका गंभीरता से पालन करें। बरेली कॉलेज (Bareilly College) में बॉटनी विभाग (Botany Department) के विभागाध्यक्ष डा. आलोक खरे के मुताबिक बीते दो दिनों में शहरवासियों ने जिस धैर्य का परिचय दिया है, उसे बनाएं रखें और सुरक्षित रहें।