LOCKDOWN: अजमेर में फंसे परिवार की कुछ इस तरह केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने की मदद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन के चलते बरेली का एक परिवार अजमेर में फंस गया। उनके पास न तो खाद्य सामग्री बची और न ही भोजन पकाने के लिए गैस सिलिंडर। बरेली में रहने वाले उनके परिवार के सदस्यों
 | 
LOCKDOWN: अजमेर में फंसे परिवार की कुछ इस तरह केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने की मदद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन के चलते बरेली का एक परिवार अजमेर में फंस गया। उनके पास न तो खाद्य सामग्री बची और न ही भोजन पकाने के लिए गैस सिलिंडर। बरेली में रहने वाले उनके परिवार के सदस्यों ने वीडियो वायरल कर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार से मदद की गुहार लगाई थी। 
LOCKDOWN: अजमेर में फंसे परिवार की कुछ इस तरह केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने की मददलॉकडाउन (Lockdown) के चलते प्रदेशों की सीमाएं लोगों के आने-जाने के लिए बंद कर दी गई हैं। जिसके कारण जो जहां है वहीं रहने को मजबूर है। जिसकी बजह से बरली का एक परिवार अजमेर में फंस गया। अजमेर में फंसे इस परिवार के पास जब खाने-पीने को कुछ नहीं बचा। जिसके लिए बरेली में रहने वाले परिवार के सदस्‍यों ने एक वीडियो (Video) के जरिए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार से मदद की गुहार लगाई। सूचना मिलने पर मामले का संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने सोमवार को अजमेर में फंसे बरेली के लोगों से फोन पर बात कर उनकी परेशानी जानी। इसके बाद उनके लिए खाद्य सामग्री की व्यवस्था कराई गई। इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री ने इंडियन ऑयल कारपोरेशन (Indian Oil Corporation) के अफसरों से बात करके उनके लिए गैस सिलिंडर की व्यवस्था कराई। ताकि उन्हें अजमेर में किसी तरह की समस्या न हो।