LOCKDOWN: अखिलेश यादव के आवाहन पर समाजवादी पार्टी संगठन ने बांटे सैकड़ों लंच पैकेट

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर के चलते गरीब लोगों की हालत बहुत ही खराब हो रही है। इसी के चलते समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर बरेली (Bareilly) में समाजवादी पार्टी संगठन (Organization) के जिला अध्यक्ष (District President) अगम मौर्य के नेतृत्व में फतेहगंज पश्चिमी में सैकड़ों लंच
 | 
LOCKDOWN: अखिलेश यादव के आवाहन पर समाजवादी पार्टी संगठन ने बांटे सैकड़ों लंच पैकेट

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर के चलते गरीब लोगों की हालत बहुत ही खराब हो रही है। इसी के चलते समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर बरेली (Bareilly) में समाजवादी पार्टी संगठन (Organization) के जिला अध्यक्ष (District President) अगम मौर्य के नेतृत्व में फतेहगंज पश्चिमी में सैकड़ों लंच पैकेट (Lunch Packet)  दिल्ली से अपने घर की ओर जा रहे मजदूरों, जरूरतमंदों व राहगीरों को जो बस के माध्यम से छोटे वाहनों एवं अन्य गाड़ियों, ट्रकों, मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। उन सभी लोगों को भोजन के पैकेट व पानी उपलब्ध करवाया गया।
LOCKDOWN: अखिलेश यादव के आवाहन पर समाजवादी पार्टी संगठन ने बांटे सैकड़ों लंच पैकेटसमाजवादी पार्टी का हर नेता व कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की हर निर्देश के प्रति वचनबद्ध हैं। और वह आगे भी यह सेवा जारी रखेंगे लंच पैकेट के वितरण के मौके पर जिला महासचिव सत्येंद्र यादव, जिला कोषाध्यक्ष रविंद्र यादव, जिला प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी, आदित्य मौर्य, प्रदीप पटेल, गिरिराज किशोर पाल, शांतनु सिरोही आदि लोगों ने इस कार्य में सहयोग किया।