Lockdown: हिन्दू जागरण एकता समिति ने हजारों लोगों को कराया भोजन 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी से देश में विषम परिस्‍थितियां पैदा होने की बजह से देश के प्रधानमंत्री को देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) करना पड़ा। जिसकी बजह से रोजगार के लिए गए हजारों लोगों को अपने घर लौटना पड़ रहा है। ऐसे में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंडीगड़ आदि अन्य राज्यों से लोग पैदल व अन्य माध्‍यमों से पलायन कर लौट रहे हैं। बरेली पहुंचने पर हिन्दू जागरण एकता समिति की ओर से इन लोगों को भोजन कराया गया। 
hindu jagran ekta samiti
हिन्दू जागरण एकता समिति की प्रदेश कार्यकारणी की ओर से इन गरीब मजदूर, बुजुर्ग, माँ, बहिन, बेटियों को इस महामारी से बचने के सुरक्षा के उपाय बताए गए। इसमें संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मनोज सक्सैना के साथ समिति के अन्‍य सक्रिय सदस्य व बरेली पुलिस प्रशासन साथ अन्य सभी सम्मानित कार्यकर्ताओ ने भाग लिआ। इन सभी लोगों को बताया गया कि कोरोना के संक्रमण (Corona infection) से कैसे बचना है और क्‍या सावधानियां रखनी हैं। 

साथ ही उन्‍हें मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए निर्देशों के संबंध में अवगत कराया। संगठन की ओर से सभी पैदल राहगीर भूखे गरीब, मजदूर, बुजुर्ग, बहिन बेटियों को भोजन के पैकेट वितरित किये गए। इस मौके पर संगठन प्रदेश महासचिव ने कहा कि गरीब मजदूर लोगों के लिए यदि अन्‍य किसी भी प्रकार की भोजन कपड़े से संबंधित कोई जरूरत हो तो उन्‍हें उसकी जानकारी दी जाए। उनकी तरफ से हर मुमकिन सहायता की जाएगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें