LOCKDOWN: शब्बू मियां ने कहा शब-ए-बारात पर लोग घरों में रहकर ही करें इबादत

बरेली: खानकाहे नियाजिया के प्रबंधक शब्बू मियां नियाजी ने कहा कि पूरे देश को इस वक्त एकजुट होकर को कोरोना वायरस (Corona virus) को हराने में लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि तब्‍लीगी जमात पर बहस गैर जरूरी है। उससे बड़ा मसला कोरोना है। न्यूज़ टुडे नेटवर्क से खास बातचीत में शब्बू मियां ने कहा कि कोरोना पूरे देश व समाज के लिए खतरा है। इससे लड़ने के लिए सभी को एक साथ आना होगा तभी इससे जीता जा सकता है।

वीडियो में देखें क्या कहा शब्बू मियां ने – https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/225348978574611/

शब्बू मियां ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से खानकाहे नियाजिया में अकीदतमंदों के आने पर पाबंदी लगा दी गई है। यह एक सूफी मरकज है यहां इंसानों के अंदर पल रही नफरत और जहर को खत्म किया जाता है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद खानकाहे को सभी मजहबों के लिए खोल दिया जाएगा। शब ए बारात पर लोग घरों में रहकर इबादत करें और कब्रिस्तानों या मस्जिदों में न जाये। उन्होंने बताया कि खानकाहे में नमाज अदा नहीं की जा रही है। इस दौरान सभी लोग अपने घरों पर रहकर नमाज अदा करें। अलबत्ता सोशल डिस्टेंसिंग  (Social distancing) का पालन करते हुए यहां जरूरतमंदों को खाना भी खिलाया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़े

SCHOLARSHIP: 60 प्रतिशत से कम नंबर आने पर नहीं मिलेंगी स्कॉलरशिप

उत्तराखंड की बड़ी खबरें