Lockdown: लॉकडाउन चलने तक देव मूर्ति ने लिया संकल्‍प, नहीं सोने देगें किसी को भूखा 

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona infection) को रोकने के लिए देश में लिए गए लॉकडाउन के कारण गरीब मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है। इसकी वजह से कई बार ऐसे लोगों को भूखा ही सोना पडता है। लॉक डाउन के चलते इन जरूरतमंदों को भूखा न सोना पड़े। इसके लिए एसआरएमएस ट्रस्ट की ओर से लॉकडाउन (Lockdown) चलने तक इनको भोजन के पैकेट और खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। 
srms
एसआरएमएस ट्रस्ट (SRMS Trust) की ओर से रविवार को 250 जरूरतमंद परिवारों को राशन के डिब्बे उपलब्ध कराये गये। ट्रस्ट चेयरमैन देव मूर्ति ने जरूरतमंद एक हजार घरों में राशन के डिब्बे पहुंचाने और पांच सौ लोगों को प्रतिदिन भोजन के पैकेट  उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। जिससे लॉक डाउन के समय किसी को भूखा न सोना पड़े। ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट तैयार की गयी है। इन्हें एक सप्ताह के लिए आवश्यक खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी जा रही है। 

इन डिब्बो में आटा, दाल, आलू, तेल, नमक और मसाले जैसी सामग्री दी जा रही है। एक सप्ताह बाद फिर इन्हीं परिवारों को खाद्य सामग्री दी जाएगी। रविवार को एसआरएमएस मेडिकल कालेज (SRMS Medical College) की टीम कम्युनिटी मेडिसिन विभागाध्यक्ष डा. अतुल कुमार सिंह के नेतृत्व में कालीबाड़ी, फाल्तूनगंज, सिकलापुर, खुर्रम गौटिया, किला और सिटी क्षेत्रों में पहुंची। यहां टीम ने चिह्नित किये हुए परिवारों को खाद्य सामग्री के डिब्बे प्रदान किये। इस मौके पर एमएसडब्ल्यू शांति भट्ट और जॉन चरन भी मौजूद रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें