LOCKDOWN: बीजेपी अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा ने जरूरतमंदों को बांटा राशन व खाने के पैकेट और कहा यह

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान किसी भी मजदूर, गरीब व जरूरतमंदों को भूंखा ने सोना पड़े इसके लिए अन्‍नदाताओं की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहें है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा ने मजदूर, गरीब और जरूरतमंद परिवारों को राशन और 1000 खाने के पैकेट का वितरण किया। जिसमें उन्होंने हजियापुर, कटघर, जनकपुरी, चौपला रोड, पुराना शहर, बान खाना, संजय नगर, कालीबाड़ी व शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर जरूरतमंदों की व्यवस्थाओं को जाना और उन्‍हें पूरा करने का प्रयास किया। उन्‍होंने अन्‍य लोगों से भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने की अपील की।
k m arora
संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी जगह-जगह जाकर जरूरतमंदों की मदद की। महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा ने कहा की एक जगह पर भीड़ ना लगाएं अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें और क्षेत्र में कोई परेशानी हो तो उन्हें तुरंत सूचित करें। उन्होंने कहा की वह तत्काल उस समस्या का हल निकालेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कोई व्यक्ति यदि किसी दूसरे प्रदेश या दूसरे शहर से आए तो उसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम (Control room) को दें। जिससे उसकी जांच की जा सके कि वह कोरोना संक्रमित (Corona infection) तो नहीं और संक्रमित होने पर उसका इलाज किया जा सके। 

डॉ. केएम अरोड़ा ने कहा कि संकट के इस दौर में हम सब का फर्ज बनता है कि प्रधानमंत्री के आग्रह को मानें और गंभीरतापूर्वक लें। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से कहां है कि कोई भी समस्या होने पर तत्काल उन्हें सूचित करें ताकि जल्‍द ही उस समस्‍या का हल निकल सके। साथ ही उन्‍होंने अन्‍य लोगों से भी अपील की है कि गरीब लोगों को राशन और खाने के पैकेट का वितरण करने में सहयोग करें और जरूरतमंद की मदद करें।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें