LOCKDOWN: बरेली में लॉकडाउन के दौरान डीएम ने की इतनी दुकानें अधिकृत

लॉकडाउन (Lockdown) होने की वजह से लोगों को घरों में खाद्य पदार्थों की सप्लाई (Food Supply) न होने की वजह से परेशानी उठानी पड़ रही है। जिसके बाद बरेली के डीएम नितीश कुमार ने कहा कि लाॅकडाउन की अवधि में खाद्य पदार्थों एवं फल, सब्जी (Fruits and Vegetables) आदि की घर घर आपूर्ति के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम ने बरेली के 75 वार्डों (Wards) के अंतर्गत आने वाली 485 राशन, किराना एवं 485 सब्जी, फल आदि की कुल 970 दुकानों को डोर टू डोर सप्लाई (Door to Door Supply) के लिए अधिकृत किया गया है।
shops open in bareilly
डीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बरेली के नागरिकों को खाद्य पदार्थों की सप्लाई के लिए किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न नहीं होने दी जाएगी। साथ ही 970 दुकानों के अलावा भी जो दुकानदार डोर टू डोर सप्लाई के लिए अपने आप को सक्षम पाते हैं, वह भी अपना नाम और फोन नंबर (Name & Phone number) नगर निगम में दर्ज करा कर अपनी दुकान को इस सूची में शामिल करा सकते हैं।

उन्होंने बरेली के नागरिकों से पुनः अपील की है कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लागू किए गए लाॅकडाउन का पूरी तरह से पालन करें और बेवजह घर को छोड़ कर बाहर नहीं निकलें। अन्यथा लाॅकडाउन का उल्लंघन कर अनावश्यक रूप घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें