LOCKDOWN: तमन्ना के लिए पुलिस फ़रिश्ता बनकर सामने आई

बरेली की तमन्ना के लिए पुलिस फ़रिश्ता बनकर सामने आई है। तमन्ना गर्भवती थी उन्‍हें लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही लेवर पेन शुरू हो गए। उनके शौहर अनीश खान काम के सिलसिले में नोएडा गए थे। बरेली पुलिस ने तुरंत तमन्ना को समय रहते अस्‍पताल पहुंचाया। जिसके चलते तमन्ना ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। उन्‍होंने बरेली पुलिस का धन्‍यबाद किया और बेटे का नाम मोहम्मद रणविजय सिंह खान रखा है।
TAMANNA IN LOCKDOWN
बरेली के बिहार कला के रहने वाले अनीश खान काम के सिलसिले में नोएडा गए थे। कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते देशभर में लॉक डाउन हो गया। जिसकी वजह से अनीस खान नोएडा में फंस गए। इसी दौरान उनकी पत्‍नी तमन्ना को 25 मार्च को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। तमन्ना उस समय अकेली थी उनकी मदद के लिए घर में कोई नहीं था। तमन्ना ने सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से एसएसपी बरेली शैलेश कुमार पांडेय से मदद की गुहार लगाई। 

मेसेज मिलने के बाद एसएसपी पांडेय ने तुरंत एसीपी नोएडा रणविजय सिंह से बात कर नोएडा में फंसे अनीस को बरेली लाने की बात की। उसके बाद एसीपी नोएडा ने आनन फानन में अनीस को बरेली भेजने की व्यवस्था की। एसीपी रणविजय सिंह की मदद से अनीस अपनी पत्नी तमन्ना के पास पहुचा। इस दौरान बरेली पुलिस ने तमन्ना को समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस की इस मदद के बाद तमन्ना आज एक स्वस्थ बच्चे की मां है और वो पुलिस का शुक्रिया अदा करते नही थक रही हैं।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय (SSP Shailesh Kumar Pandey) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लगाए गए लॉक डाउन का सभी पालन करें। किसी तरह की आकस्‍मिक स्‍थ्‍िाति आने पर पुलिस की ओर से हर मुमकिन कोशिश की जाएगी। वहीं का कहना है कि मै नोयडा पुलिस और बरेली पुलिस का जिंदगी भर आभारी रहूंगा इनकी वजह से मेरे बीबी और बच्‍चे दोनो सुरक्षित हैं। तमन्‍ना अली खान ने इस मुस्‍किल वक्‍त में मदद के लिए बरेली पुलिस को धन्‍यबाद दिया। उन्‍होंने अपने बच्‍चे का नाम मोहम्मद रणविजय सिंह खान रखा है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें