LOCKDOWN: कम्युनिटी किचेन ने की लोगों केे सहयोग की अपील

BAREILLY: लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान सभी संगठन अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं। वहीं बरेली के नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने बताया कि लाॅकडाउन की अवधि में बरेली में किसी भी असहाय व्यक्ति को भोजन की समस्या न हो। इसके लिए नगर निगम ने कम्यूनिटी किचिन (Community Kitchen) शुरू किया है। कम्यूनिटी किचिन सेन्टर में शासकीय अधिकारियों/कर्मचारियों एवं स्वैच्छिक संगठनों से सहयोग की अपेक्षा है।
community kitchen in bareilly
कोविड-19 (COVID-19) से उत्पन्न आपदा की इस घड़ी में नगर निगम बरेली (Nagar Nigam Bareilly) लोगों से सहयोग की अपील कर रहा है कि यदि कोई व्यक्ति, संस्था या कर्मचारी कम्यूनिटी किचिन में स्वैच्छिक अथवा सामूहिक सहयोग/ योगदान देना चाहता है तो वे वित्तीय (Financial) रूप से या राशन (Ration) जैसे चावल, दाल, आटा, मसाले, तेल, नमक तथा आलू के रूप में दे सकते हैं। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने अपील की है कि कोई भी अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करने हेतु निम्न पर सम्पर्क कर सकता है।

वित्तीय सहायता हेतु-
बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा
खाता संख्या-60570100000507
आईएफएससी-BARB0NAGNIG है। (पांचवा अक्षर शून्य है।)
नगर आयुक्त के अनुसार राशन आदि की सहायता हेतु कर अधीक्षक आरपी सिंह के मोबाइल- 7055677700 तथा सहायक अभियंता मनोज गुप्ता के मोबाइल नंबर 9456208475 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें