बेटे ने 80 वर्षीय मां को कर्नाटक मंदिर में छोड़ दिया

कोप्पल, 4 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक के कोप्पल जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 80 वर्षीय मां को बिना सिम कार्ड का मोबाइल फोन देकर मंदिर परिसर में ही छोड़ दिया। पुलिस ने गुरुवार को ये जानकारी दी।
 | 
बेटे ने 80 वर्षीय मां को कर्नाटक मंदिर में छोड़ दिया कोप्पल, 4 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक के कोप्पल जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 80 वर्षीय मां को बिना सिम कार्ड का मोबाइल फोन देकर मंदिर परिसर में ही छोड़ दिया। पुलिस ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

वृद्ध महिला अपना नाम खासिम बी बताती है और दावा कर रही है कि वह उज्जयनी गांव की रहने वाली है। हालांकि, अधिकारी उसके परिवार को ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि वह इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं दे पा रही है।

पुलिस के मुताबिक उसका बेटा उसे दो दिन पहले कोप्पल के हुलिगी गांव के मशहूर हुलिजेम्मा मंदिर में लाया था। उसने उसे एक बेसिक मोबाइल सेट दिया और उसे अपने कॉल का इंतजार करने को कहा। उसने उसे एक कागज की शीट भी दी थी जिसमें उसने अपना मोबाइल फोन नंबर लिखने का दावा किया था।

बुधवार की रात श्रद्धालुओं ने बुजुर्ग महिला को अकेले बैठे देखा। उन्होंने उसे खाना और एक कंबल दिया। जब उन्होंने उसका मोबाइल चेक किया तो पता चला कि उसके बेटे ने बिना सिम कार्ड के फोन दिया था।

यह भी पता चला कि, उसने कागज की एक खाली शीट दी थी जिसमें कहा गया था कि उसमें उसका मोबाइल नंबर है। इसके बाद श्रद्धालुओं ने पुलिस की मदद से वरिष्ठ नागरिक हेल्पलाइन से संपर्क किया।

राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक हेल्पलाइन जोनल अधिकारी मुत्तन्ना गुडनेप्पनवर और उनके कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में ले गए।

मुनीराबाद पुलिस ने उसे शेल्टर में शिफ्ट करने में मदद की।

आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

WhatsApp Group Join Now