हैदराबाद: कुत्ते से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदा डिलीवरी बॉय, मौत

हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में एक पालतू कुत्ते के भौंकने पर डर के चलते एक इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने के बाद 23 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय को गंभीर चोटें आईं। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
 | 
हैदराबाद: कुत्ते से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदा डिलीवरी बॉय, मौत हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में एक पालतू कुत्ते के भौंकने पर डर के चलते एक इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने के बाद 23 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय को गंभीर चोटें आईं। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

चार दिन तक जिंदगी से जूझने के बाद मोहम्मद रिजवान (23) ने रविवार देर रात निजाम के आयुर्विज्ञान संस्थान (निम्स) में अंतिम सांस ली।

रिजवान, जो फूड डिलीवरी ऐप स्विगी के लिए काम कर रहा था, 11 जनवरी को बंजारा हिल्स में एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में पार्सल देने गया था।

पुलिस के मुताबिक, वह लुंबिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर गया था। जब उसने एक फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो एक कुत्ता उसकी ओर लपका।

रिजवान ने खुद को बचाने की कोशिश करते हुए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी और गंभीर रूप से घायल हो गया।

फ्लैट मालिक शोभना ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

रिजवान के भाई मोहम्मद खाजा ने बंजारा हिल्स पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की।

शहर के यूसुफगुड़ा इलाके के श्रीराम नगर निवासी रिजवान के परिवार ने न्याय की मांग की है।

उन्होंने कहा कि इलाज का खर्च वहन करने का वादा करने के बाद कस्टमर फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहा।

भ्रष्टाचार विरोधी कार्यकर्ता विजय गोपाल ने मांग की, कि मालिक को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए क्योंकि कुत्ते को बांधा नहीं गया था।

उन्होंने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) जांच करें कि क्या मालिक के पास कुत्ते का लाइसेंस था।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम