सितारगंज सड़क हादसे के घायलों से मिले मुख्यमंत्री धामी, कहा- होगी मजिस्ट्रियल जांच

हल्द्वानी,28अगस्त(आईएएनएस)। उत्तराखंड और यूपी के सिरसा बॉर्डर पर हुए भीषण सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि 34 से लोग घायल हैं। घायलों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताया है। साथ ही घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।
 | 
सितारगंज सड़क हादसे के घायलों से मिले मुख्यमंत्री धामी, कहा- होगी मजिस्ट्रियल जांच हल्द्वानी,28अगस्त(आईएएनएस)। उत्तराखंड और यूपी के सिरसा बॉर्डर पर हुए भीषण सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि 34 से लोग घायल हैं। घायलों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताया है। साथ ही घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

इस दौरान सीएम ने मरीजों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। वहीं, सीएम धामी ने आंशिक रूप से घायलों को 25 हजार, गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार और मृतकों के आश्रितों को 2 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा। साथ ही चिकित्सकों को घायलों का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीएम ने कहा कि सितारगंज सड़क हादसे की मजिस्ट्रेट जांच होगी।

यूपी और उत्तराखंड बॉर्डर के सिरसा चौकी के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को एक ट्राले ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की ट्राली श्रद्धालुओं समेत पलट गई। आनन फानन में सिरसा चौकी पुलिस ने राहगीरों की सहायता से घायलों को बहेड़ी और किच्छा समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया। रुद्रपुर जिला अस्पताल में भी 17 लोगों का इलाज चला रहा है। जबकि, कुछ लोगों को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर किया गया है। इसके अलावा बहेड़ी अस्पताल भी घायलों को भेजा गया है।

--आईएएनएस

स्मिता/आरएचए