ड्रंक एण्ड ड्राइव अभियान के तहत 259 वाहनों व 363 लोगों पर कार्रवाई

गाजियाबाद, 11 नवंबर (आईएएनएस)। बढ़ते हादसों पर लगाम लगाने और लोगो को सतर्क करने के लिए गाजियाबाद पुलिस की ओर से लगातार ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चलाया जाता है। इसके तहत अलग-अलग इलाकों में सार्वजनिक स्थलों, रोड व पार्कों में देर रात चेकिंग की जाती है। नियमों का उल्लंघन करने वालो पर करवाई भी की जाती है। इसी कड़ी में बीती रात गाजियाबाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में चेकिंग की और शराब पीकर वाहन चलाने वाले सैकड़ों लोगों पर कार्रवाई की।
 | 
ड्रंक एण्ड ड्राइव अभियान के तहत 259 वाहनों व 363 लोगों पर कार्रवाई गाजियाबाद, 11 नवंबर (आईएएनएस)। बढ़ते हादसों पर लगाम लगाने और लोगो को सतर्क करने के लिए गाजियाबाद पुलिस की ओर से लगातार ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चलाया जाता है। इसके तहत अलग-अलग इलाकों में सार्वजनिक स्थलों, रोड व पार्कों में देर रात चेकिंग की जाती है। नियमों का उल्लंघन करने वालो पर करवाई भी की जाती है। इसी कड़ी में बीती रात गाजियाबाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में चेकिंग की और शराब पीकर वाहन चलाने वाले सैकड़ों लोगों पर कार्रवाई की।

इस अभियान के दौरान पुलिस 1196 वाहनों एवं 1562 व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए 259 वाहनों और 363 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की।

--आईएएनएस

पीकेटी/सीबीटी