घर पर प्रदर्शित करो तलवार, यह अपराध नहीं : श्री राम सेना नेता

कलाबुरगी, (कर्नाटक) 13 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में एक नया विवाद तब खड़ा हो गया है, जब श्री राम सेना के नेता प्रमोद मुथालिक ने हिंदुओं से घरों में तलवार प्रदर्शित करने का आह्वान किया और कहा कि ऐसा करना अपराध नहीं है।
 | 
घर पर प्रदर्शित करो तलवार, यह अपराध नहीं : श्री राम सेना नेता कलाबुरगी, (कर्नाटक) 13 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में एक नया विवाद तब खड़ा हो गया है, जब श्री राम सेना के नेता प्रमोद मुथालिक ने हिंदुओं से घरों में तलवार प्रदर्शित करने का आह्वान किया और कहा कि ऐसा करना अपराध नहीं है।

उन्होंने गुरुवार को कलाबुरगी के यादरामी में धार्मिक नेताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए ये टिप्पणियां कीं और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

उन्होंने कहा, तलवार दूसरों पर हमला करने के लिए नहीं रखनी चाहिए, इसे धर्म और देश की रक्षा के लिए रखना चाहिए।

मुथालिक ने कहा कि अगर पुलिस आती है और प्रदर्शन के लिए पूछताछ करती है, तो लोगों को उन्हें हिंदू देवी-देवताओं काली, दुर्गा, हनुमान और राम पर मुकदमा दर्ज करने के लिए कहना चाहिए।

उन्होंने कहा, हिंदू पहले हथियारों की पूजा करते थे। अब हम कलम, किताबों और वाहनों की पूजा कर रहे हैं। पुलिस भी अपनी बंदूकों की पूजा करती है, वे दस्तावेजों की पूजा नहीं करते हैं। इसी तरह, हथियारों को घरों में रखा जाना चाहिए और उनकी पूजा की जानी चाहिए।

घर में एक तलवार रखना कोई गुनाह नहीं है। अगर घर में तलवार रख दी जाए तो कोई भी हिंदू महिलाओं का शोषण करने की हिम्मत नहीं करेगा।

--आईएएनएस

सीबीटी