रामनगर-बकरी की जान बचाने को युवक ने दे दी अपनी जान, पढिय़े पूरी खबर

रामनगर-इंसान के अंदर दया भाव ऐसी चीज है जो अक्सर देखने को मिलती है। कभी ऐसे चीजें में निर्णय लेते समय वह अपनी जान की परवाह भी नहीं करता है। ऐसा ही एक मामला रामनगर में देखने को मिला। जहां एक युवक ने बकरी को बचाने के चक्कर में अपने प्राण गंवा दिये। हालांकि बकरी
 | 
रामनगर-बकरी की जान बचाने को युवक ने दे दी अपनी जान, पढिय़े पूरी खबर

रामनगर-इंसान के अंदर दया भाव ऐसी चीज है जो अक्सर देखने को मिलती है। कभी ऐसे चीजें में निर्णय लेते समय वह अपनी जान की परवाह भी नहीं करता है। ऐसा ही एक मामला रामनगर में देखने को मिला। जहां एक युवक ने बकरी को बचाने के चक्कर में अपने प्राण गंवा दिये। हालांकि बकरी बच गई लेकिन युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रामनगर-बकरी की जान बचाने को युवक ने दे दी अपनी जान, पढिय़े पूरी खबर

पानी में डूबने से हुई नीतिश की मौत

ग्राम नंदपुर मोतीपुर निवासी 19 वर्षीय नीतिश रावत पुत्र राजेंद्र रावत अपने दोस्त सचिन रावत के साथ बाइक से रामनगर जा रहा था। इसी बीच नंदरपुर चिल्किया के समीप गांव के ही व्यक्ति के बकरी सिंचाई नगर में गिर गई। नीतिश को यह देख दया आ गई। उसने अपनी बाइक रोकी और बकरी को बचाने लिए नहर में चला गया। लेकिन इस बीच बकरी को बचाते हुए वह तेज बहाव में बह गया। बकरी बच गई। दोस्त को डूबता देख सचिन ने शोर मचा दिया लेकिन वह बहता चला गया। काफी तलाश के बाद वह नीचे हाथीडंगर के पास नजर आया। जहां से लोगों ने उसे बाहर निकाला।

मरने से पहले बकरी को मचा गया नीतिश

आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस बीच दोस्त ने नीतिश के मौत की खबर उसके परिजनों को दीै। बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।