लालकुआं- चारा काटने जंगल गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला, इस हाल में बरामद हुआ शव

लालकुआं- न्यूज टुडे नेटवर्क: तराई पूर्वी वन प्रभाग के डोली रेंज के इमली घाट के जंगल में गुलदार ने चारा लेने गई महिला को अपना निवाला बना लिया है। सूचना मिलने के बाद आनन फानन में महिला के परिजन व वन विभाग की टीम घटना स्थल की ओर रवाना हुई। जानकारी मुताबिक बिंदु के शीशम
 | 
लालकुआं- चारा काटने जंगल गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला, इस हाल में बरामद हुआ शव

लालकुआं- न्यूज टुडे नेटवर्क: तराई पूर्वी वन प्रभाग के डोली रेंज के इमली घाट के जंगल में गुलदार ने चारा लेने गई महिला को अपना निवाला बना लिया है। सूचना मिलने के बाद आनन फानन में महिला के परिजन व वन विभाग की टीम घटना स्थल की ओर रवाना हुई। जानकारी मुताबिक बिंदु के शीशम भुजिया नंबर छह निवासी भवानी देवी पत्नी पुष्कर सिंह जानवरों को चारा लेने के लिए डोली रेंज के जंगल में गई थी। देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा खोज की गई। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। गुरुवार की रात महिला का शव क्षत विक्षत डोली रेंज के इमली घाट में बरामद किया गया, आशंका जताई जा रही है कि महिला को गुलदार ने निवाला बनाया होगा। सूचना पर डोली रेंज के वन क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी मय टीम के घटनास्थल की ओर रवाना हो गए है। जबकि मृतक महिला के परिजन व ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए हैं।

लालकुआं- चारा काटने जंगल गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला, इस हाल में बरामद हुआ शव

तीन लोगों को बनाया निवाला

इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। इधर सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। महिला के मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि डॉली रेंज के जंगल मे बाघ ने दिसम्बर 2017 व जनवरी 2018 को तीन लोगों को अपना निवाला बना लिया था। जिसके बाद वन विभाग ने बाघ को आदमखोर घोषित कर उसे पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए थे। लेकिन बाघ पकड़ में नही आया।